उबाल: धनबाद के मृतक भाजपा नेता का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव, लोगों ने प्रशासन पर लगाये गलत कोरोना रिपोर्ट देने का आरोप

धनबाद। भाजपा नेता सतीश सिंह के शव की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने गुरुवार को धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाये। लोगों ने जिला प्रशासन पर गलत कोरोना जांच रिपोर्ट देने का आरोप लगाया। सड़क जाम किये जाने के बाद वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिये गये।

मामले को लेकर केंदुआडीह थाना के इंस्पेक्टर बिनोद उरांव ने बताया कि सतीश सिंह की हत्या बुधवार को कुछ अपराधियो ने गोली मारकर कर दी थी। उसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था। पोस्टमॉर्टम से पहले शव की कोरोना जांच की गयी जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि सतीश का शव कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद सरकार के प्रोटोकॉल के अनुसार शव का अंतिम संस्कार जिला प्रशासन को ही करना है। इस कारण सतीश का शव उनके परिजनों को नही दिया जा रहा है।

वहीं स्थानीय लोगों ने शव की मांग को लेकर धनबाद-बोकारो मुख्य सड़क जाम कर दिया है। लोगों का कहना था जानबूझकर रिपोर्ट पॉजिटिव बनाया गया ताकि किसी तरह लोगों में आक्रोश ना हो और सरकार और पुलिस के खिलाफ लोग आवाज ना उठा सके, ये सरकार की चाल है।जनता को बेवकूफ बना रहे है। एक तरफ अपराधी निडर होकर दिनदहाडे हत्या कर रहा दूसरी तरफ सरकार शाजिस के तहत मृतक को पॉजिटिव रिपोर्ट बनवा रहा है।