बड़ी खबर:गुमला में बाल मजदूर मुक्ति संस्थान के पदाधिकारी की गला रेतकर हत्या,पुलिस छानबीन में जुटी है

गुमला।झारखण्ड के गुमला में बाल मजदूर मुक्ति संस्थान के पदाधिकारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह घटना गुमला थाना क्षेत्र स्थित गोकुल नगर में हुई है।जहां मंगलवार को अज्ञात अपराधियों ने तेज हथियार से गला रेतकर कर बाल मजदूर मुक्ति संस्थान के पदाधिकारी मिथिलेश कुमार साहू की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार मिथिलेश कुमार साहू मंगलवार को अपने ऑफिस में थे।इसी दौरान अपराधियों ने ऑफिस में घुसकर घटना को अंजाम दिया. आनन फानन में मिथिलेश कुमार साहू को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से संस्‍थान के लोगों में दह‍शत का माहौल है।

इधर इस मामले में गुमला थाना प्रभारी ने बताया कि दांगी से गला रेतकर हत्या की गई है इस मामले में आपसी रंजिश को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि मिथिलेश सुबह 9:00 बजे ऑफिस गए थे। इसी क्रम में मोटरसाइकिल से अज्ञात अपराधी पहुंचे और पहले सीने में गोली मारी इसके बाद गला रेतकर फरार हो गए। वही गुमला पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है लेकिन अब तक अपराधियों का पता नहीं चला है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की तलाश में जुट गई है पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा। मृतक मूल रूप से डुमरी प्रखंड के जैरागी का रहने वाला था।