पत्नी को पति पर धोखे का शक हुआ तो पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में कस दिया नट-बोल्ट !

सोशल मीडिया की खबर

यूक्रेन में एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है। एक महिला को अपने पति पर शक हुआ तो उसने उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का नट फंसा दिया।इस नट को निकालने के लिए डॉक्टरों को सर्जरी करनी पड़ी। एक समय तो पीड़ित व्यक्ति की जान पर बन आई।

क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला यूक्रेन के जपारोजे शहर का है।वेबसाइट द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को शक था कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है. उसे ऐसा लगता था कि उसका पति दूसरी औरतों के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है।स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला अपने पति से बहुत नाराज थी।जिसकी वजह से उसने बदला लेने के लिए पूरी योजना बनाई।

मीडिया रिपोर्ट कहती है कि एक रात जब पति सो रहा था, तब महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का नट फंसा दिया। ऐसा इसिलिए किया ताकि उसका पति कथित तौर पर किसी और महिला के साथ संबंध ना बना पाए। इस बीच पति की आंख खुल गई और वो दर्द से कराह उठा।पहले तो पति ने खुद ही नट निकालने की कोशिश की। लेकिन दर्द बढ़ता गया।जल्द ही व्यक्ति को पास के अस्पताल ले जाया गया।डॉक्टरों ने पहले नट को साबुन के पानी के निकालने की कोशिश की। लेकिन सफलता नहीं मिली।जिसके बाद उनके पास सर्जरी के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा।

सर्जरी के बाद बना रहा दर्द

सर्जरी के लिए डॉक्टरों की टीम ने कोबरा रेस्क्यू टीम को बुलाया. इस टीम ने एंगल ग्राइंडर का इस्तेमाल कर बड़ी सावधानी से नट को काटा।इस पूरी प्रक्रिया में काफी समय लगा। व्यक्ति को जरूरी दवाएं देकर घर भेज दिया गया. सर्जरी के कई दिन बाद तक भी उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द बना रहा।

इसी तरह का एक मामला वियतनाम में भी सामने आया है।वियतनाम के एक अखबार वीएन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को कैंची से काट दिया। यह पूरा घटनाक्रम तब हुआ, जब 40 साल का पति सो रहा था. जब पति दर्द से चीखने लगा, तब महिला उसे लेकर अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने सर्जरी के जरिए प्राइवेट पार्ट को फिर से जोड़ दिया।