कलंकित रिश्ते:सौतेली माँ के साथ युवक ने कर ली शादी,सौतेली माँ के तीन बच्चे हैं …

डेस्क टीम:
उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।बताया जाता है कि यहाँ एक युवक ने अपनी सौतेली माँ से ही शादी कर ली।यह घटना लोगों को तब पता चली जब महिला का पति थाने पहुंचा और बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अब माँ-बेटे की शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मामला जिले की कोतवाली बाजपुर का है। यहां पीड़ित शख्स ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसने 11 साल पहले दूसरी शादी की थी।पहली पत्नी से उसके दो बेटे हैं। दूसरी शादी के बाद उसके दोनों बेटे उसे छोड़कर चले गए।दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हुए,जिसमें दो लड़की और एक लड़का है। इस दौरान पहली पत्नी के बेटों का घर पर जाना-जाना लगा रहा।सभी लोग एक परिवार की तरह आराम से रह रहे थे।पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी मायके गई थी, कई दिन से लौटी नहीं तो वह उसे लेने गया। तब पता चला कि वह तो मेरे बेटे के ही साथ रह रही है।पीडि़त ने आरोप लगाया कि बेटे ने अपनी सौतेली माँ के साथ ही शादी कर ली है। दोनों साथ ही रहते हैं। वह पत्नी को लेने बेटे के पास गया तो उसके साथ मारपीट की गई। पत्नी ने भी लौटने से इनकार कर दिया।इसके अलावा पीड़ित ने पत्नी पर 20 हजार रुपये लेकर जाने का भी आरोप लगाया है।आरोपी की तहरीर के बाद बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस सम्बंध में बन्ना खेड़ा चौकी इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि उन्हें एक तहरीर मिली है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपने बेटे पर माँ को भगा ले जाने का आरोप लगाया है।तहरीर मिलने और बाद पुलिस जांच जुट गई है।