होटल में ले जाकर बनाता था शारीरिक सम्बंध,यौन शोषण के आरोप में युवक गिरफ्तार,युवती का आरोप गर्भवती होने पर गर्भपात कराने के लिए आरोपी ने मांग में सिंदूर डालकर अस्पताल ले गया,ताकि अस्पताल में शादीशुदा समझें

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाले एक आरोपी को डोरंडा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तार आरोपी का नाम नवीन साहू है जिस पर डोरंडा की रहने वाली एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। पूरे मामले में डोरंडा थाने में एफआईआर दर्ज भी कराया गया था।पीड़िता ने आरोपी पर शारिरिक संबंध बनाने और जबरदस्ती गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया था।

क्या है मामला:
पीड़िता के अनुसार राँची के एक होटल में अगस्त 2018 में पार्टी में आरोपी नवीन से उसकी मुलाकात हुई। इसी क्रम में दोनों के बीच दोस्ती हुई उसी साल जब वह घर पर अकेले थी,उस वक्त आरोपी उसके घर पहुंच गया। उसके साथ जबरदस्ती किया। उस वक्त वादा किया कि वह उसके साथ शादी करेगा। इसके बाद वह लगातार राँची के होटल व घर में उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया।इसी क्रम में वह दो बार गर्भवती हुई ।दोनों बार आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया।पीड़िता के अनुसार आरोपी नवीन ने अपने शादी-शुदा होने की बात छुपाकर उसके साथ यौन-शोषण किया।शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपी पीड़िता की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी भी देता था।

आगे पीड़िता ने बताया कि गर्भपात कराने के लिए नवीन उसके मांग में सिंदूर डालकर अस्पताल ले गया। ताकि अस्पताल में शादीशुदा समझें। इधर, पीड़िता ने जब आरोपी को शादी के लिए कहा तो उसे जान से मारने की धमकी दी गयी। इसी बीच उसे यह पता चला कि आरोपी नवीन पहले से शादी शुदा है।जब नवीन से इस बारे में पूछा गया तो वह भड़क गया।धमकी दी कि केस किया तो उसका फोटो वायरल कर देंगे। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।