Ranchi:नग्न अवस्था में बंद घर में युवक का मिला शव,आशंका जताया जा रहा,गिरने से मौत हुई है ! पुलिस छानबीन में जुटी

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के जोरार राम नगर स्थित एक से युवक का शव बरामद किया गया। अन्दर से बंद घर में जगरनाथ राणा उम्र 37, पिता टेक नारायण राणा, का शव बरामद किया है।शव नग्न अवस्था में था। दो तीन दिन पुराना था एवं गलकर काला हो गया था इसकी वजह से बदबू आ रही थी कमरें में काफी मात्रा में खून बिखरा हुआ था।

जानकारी के अनुसार जगरनाथ तीन भाइयों में सबसे बड़ा था एवं राम नगर में पत्नी निर्मला शर्मा के साथ रहता था।पिता एवं अन्य भाई सामलौंग एवं कोकर में रहते हैं।जगरनाथ काफी शराब पीता था एवं लोवाडिह स्थित किशोरी राम के फर्नीचर दुकान में काम करता था। पत्नी हिनु में रहकर प्राइवेट नौकरी करती है एवं 6 मई को हिनु चली गई थी।वहीं दुकान मालिक किशोरी राम ने बताया कि रविवार को आधा दिन के बाद वह चला गया था। सोमवार से हर रोज उसके मोबाइल पर फोन कर रहा था परंतु रिंग जाने के बाद भी रिसिव नहीं हो रहा था।शक होने पर बुधवार की सुबह उसने पत्नी निर्मला को जानकारी दी। पत्नी ने आकर देखा तो घर अंदर से बंद था।दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा कि जगरनाथ का शव पड़ा है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है ।पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा।आशंका जताई जा रही है कि युवक नशें में बाथरूम से नहाकर बाहर निकला होगा उसी दौरान अनियंत्रित होकर गिरा होगा।जिससे उसके सर एवं अन्य जगहों पर चोट लगी होगी।अधिक खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई होगी।फिलहाल परिजनों की ओर से कोई लिखित मामला दर्ज नहीं कराया है।पुलिस हर पहलुओं की छानबीन कर रही है।