घर का दरबाजा बन्द कर पति ने पत्नी को पहले खूब पीटा,बेहोश होने पर ईंट से कुचला,पड़ोसियों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने पति की कहर से बचाया,गम्भीर स्थिति में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है। भुरकुंडा थाना से महज आधा किमी की दूरी पर स्थित जय प्रकाश नगर निवासी अनिल सोनी ने बुधवार की सुबह अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर पत्नी  रिंकी देवी को खूब पीटा। पिटाई के बाद भी उसका मन नहीं भरा तो वह बेसुध पत्नी के चेहरे को ईंट मार कर कुचल दिया। यह पूरी घटना उसके घर की छत से पड़ोसी मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना भुरकुंडा पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने के बाद किसी तरह उसकी पत्नी को पति के कहर से बचाया गया। पुलिस को भी घर का दरवाजा खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

मामले में स्थानीय पुलिस ने अनिल सोनी को हिरासत में ले लिया और उसकी पत्नी को प्राथमिक उपचार के लिए सीसीएल अस्पताल भुरकुंडा भेजा गया। गंभीर स्थिति होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया।खबर के अनुसार रिंकू देवी की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद महिला रिंकू देवी का भाई मोहन सोनी भी थाना पहुंचा। उसने बताया कि अनिल सोनी अक्सर उसकी बहन से मारपीट करता रहता है। मंगलवार शाम को भी मारपीट को लेकर भुरकुंडा थाना में शिकायत की गई थी। लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कदम नहीं उठाया।पुलिस ने जरा भी गंभीरता नहीं दिखाई बल्कि आरोपी पति को ऐसे ही छोड़ दिया गया।थाना में ही आरोपी ने पत्नी को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर रही हैं।अब पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है।अनिल और रिंकू के दो छोटे बच्चे भी हैं।