घर के बाहर जमीन पर सो रहा था,कार ने ससुर और दामाद को कुचल दिया,दोनों की मौत

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में एक कार चालक ने ने घर के आंगन में सो रहे ससुर और दामाद को कुचल दिया।ससुर भोला मुखी व दामाद रेंगटा मुखी की मौके पर मौत हो गया।घटना धुरीपदा पंचायत अंतर्गत नेटो गांव की बीते रात साढ़े दस बजे की है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात दोनों घर के बाहर आंगन में सो रहे थे।तभी एक कार चालक अपनी गाड़ी को बैक करते वक्त आंगन में सो रहे ससुर, दमाद को कुचल डाला।जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये।आनन फानन में दोनों को राजनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।उसके बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार चालक को अपने ह्रिरासत में ले लिया।

क्या है घटना:
मंगलवार को गर्मी की वजह से ससुर भोला मुखी और दमाद रेंगटा मुखी ने घर के आंगन में सोने का फैसला लिया व घर के बाकी सदस्य घर के अंदर सो गये। लेकिन रात के वक्त एक कार चालक उनके घर के पास से गाड़ी बैक करने की कोशिश में भोला मुखी और रेंगटा मुखी को रौंद दिया।घटना के बाद परिवार के लोगों की चीख पुकार सुनकार आस पास के लोग जमा हो गये और कार चालक को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नेटो में बुद्ध पूर्णिमा का मेला लगा हुआ था इस दौरान लोगों व वाहनों का आना जाना जारी था। इस बीच कार (जेएच 01 सीटी 1108) बैक करने के क्रम मे जमीन पर सो रहे ससुर भोला मुखी व दामाद रेंगटा मुखी की कुचलकर मौत हो गयी। हालांकि, परिजन दोनो को राजनगर सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इधर,ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

बताया जाता है कि मृतक रेंगटा मुखी के तीन बच्चे हैं जिसमें दो बेटी और एक बेटा है। बड़ी बेटी की उम्र लगभग 10 वर्ष और दूसरी की 8 वर्ष है।जबकि उनका बेटा अभी 6 साल का है।घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

इधर पुलिस ने दोनो शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।