पत्नी के साथ पड़ोसी युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा,पति ने सहयोगी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी,आरोपी गिरफ्तार

रायपुर।छतीसगढ़ के रायपुर जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आया है।बताया जा रहा है कि पत्नी को आपत्तिजनक हालत मे पड़ोसी (प्रेमी) को देख पति ने साले के साथ मिलकर प्रेमी की पीट पीटकर हत्या कर दी।वहीं इस घटना के बाद आरोपी युवक सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।घटना खमतराई थाना क्षेत्र के रामेश्वर नगर भानपुरी का है।घटना 11 दिसम्बर की है। मृतक पेशे से चालक था।

बताया जा रहा है कि मृतक धानवेंद्र नामक युवक का अपने पड़ोसी आरोपी भीम की पत्नी के साथ अवैध संबंध था।घटना के वक्त पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख आरोपी ने साले के साथ मिलकर धावेंद्र को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला।घटना के बाद खमतराई पुलिस ने आरोपी भीम और उसके साले जीवन ध्रुव को गिरफ्तार कर मामले में केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

इस सम्बंध में मृतक धानवेन्द्र साहू की पत्नी ने खमतराई थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि, शनिवार को धानवेंद्र अपने सेठ को लेकर रायगढ़ जा रहा हूँ,ये कहकर रात 10 बजे निकला था। इसके बाद उसी रात 12 बजे उसके पति का फोन आया और बोला कि,उसे पड़ोस में रहने वाला भीम कुमार औऱ उसका दोस्त मिलकर मार रहा है,जिसके बाद मृतक की पत्नी पड़ोस में रहने वाले भीमसेन के घर पहुंची।जहाँ दरवाजा बंद कर पीट पीटकर अधमरा कर दिया था।वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।