जमशेदपुर:चलती कार में अचानक लगी आग,दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया,चालक सुरक्षित

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर शहर में सोमवार को एक चलती इंडिगो कार में आग लग गई।बताया गया कि गोलमुरी पुलिस लाइन के पास चलती कार में अचानक आग लग गई।आग लगते देख चालक ने तुरंत कार को सड़क के किनारे रोककर नीचे उतर गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

चालक के अनुसार कार को लेकर साकची से गोलमुरी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कार के अंदर शॉर्ट सर्किट हो गया। आग में आग लग गई। चालक ने आग को बुझाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो सका। लिहाजा बिना देर किए वह कार से उतर कर अलग हो गया। रास्ते में कार में आग लगी हुई देखकर लोगों की भीड़़ मौके पर पहुंची। इसके बाद अग्निशमन विभाग को बुलाया गया। अग्निशमन की गाड़ियों ने किसी तरह आग का बुझाया। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। इस बात की गहन जांच की गई कि कहीं वाहन में कोई ज्वलनशील पदार्थ तो नहीं थी। वाहन चालक से इस बारे में पूछताछ की गई। चालक ने बताया कि वह निजी काम से कार लेकर निकला था। वापस लौटने के दौरान यह घटना हो गई।