RANCHI:सड़क पर घायल व्यक्ति पड़ा था,लोग पुलिस का आने का राह देख रहे थे,जेएमएम नेता ने अस्पताल पहुँचाया…

राँची।सड़क पर बाइक सवार घायल अवस्था में तड़पता रहा और लोग देखता रहा है।किसी ने भी घायल व्यक्ति की मदद नहीं की।लेकिन कोई न कोई मददगार पहुंच ही जाता है।उसी समय झामुमो प्रवक्ता सुजीत उपाध्याय ने कोकर चौक से गुजर रहे थे उन्होंने घायल व्यक्ति को देखकर गाड़ी रोक कर एक्सीडेंट हुए एक व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया।

उसके बाद सदर थाना प्रभारी को इसकी जानकारी दिया उसके बाद थाना प्रभारी ने तुंरत थाना के एसआई को भेजा।वहीं एसआई ने घायल आदमी का मोबाइल नम्बर लेकर घर वालों को सूचित कर दिया है। और दुर्घटनाग्रस्त हुए व्यक्ति का समुचित इलाज का व्यवस्था करवाया।

राँची जिला झामुमो प्रवक्ता सुजीत उपाध्याय ने बताया कि लोग एक्सीडेंट हुए व्यक्ति को देख रहा था ,एक बात बहुत सोचने वाली है और समझने वाली है।जब वह व्यक्ति जो दुर्घटना हुआ तो वहां पर 20 लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी अस्पताल नहीं पहुंचाया सब लोग पुलिस के भरोसे थे और एंबुलेंस के अगर थोड़ा सा देर होता तो वह व्यक्ति का मृत्यु हो सकता था।हमारा समाज कहां जा रहा है कुछ समझ में नहीं आता।मृत्यु तो एक न एक दिन सभी को आना है लेकिन व्यक्ति सामने मर रहा है तड़प रहा है उसको कैसे छोड़ा जा सकता है?मूकदर्शक बने लोगों ने ना तो घायल व्यक्ति को उठाने में मदद की ना ही घायल व्यक्ति को कोई ऐसी स्थिति में जाकर देखा।खेर घायल व्यक्ति को उठाकर अस्पताल पहुंचा दिया,इलाज जारी है।