DHANBAD:लॉकडाउन में बजी घंटी, और पुलिस पहुंच गए जुआ के अड्डे पर,एसडीपीओ की छापेमारी में पकड़े गये 9 जुआड़ी, जब्त की गयी छह बाइकें..

धनबाद।लॉकडाउन में बजी घण्टी और पुलिस पहुंच गई जुए के अड्डे।दरअसल ,गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को मैथन थाना क्षेत्र के मेढ़ा मे एसडीपीओ विजय कुशवाहा के नेतृत्व में रविवार की देर शाम लगभग छह बजे जुआ अड्डा पर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान  जुआ खेलते 9 जुआरी गिरफ्तार किये गये. साथ ही एक लाख तीन हजार छह सौ पचास रुपये नगद आदि जब्त किये गये हैं।

इधर पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन मे जुट गयी है. साथ ही ये पता लगाने मे जुट गयी है कि जुआ अड्डा कितने दिनों से संचालित हो रहा है और कहांं-कहां जुआ अड्डा संचालित है और इन सबका सरगना कौन है।

छापेमारी के बाद दबी जुबान मे लोग ये कहने से भी गुरेज नही कर रहे हैं कि मैथन पुलिस की मिलीभगत से जुआ अड्डा लंबे समय से संचालित है। जहांं लॉकडाउन को लेकर पुलिस की इतनी सख्ती है. भीड़ नहीं लगाने और सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए कहा जा रहा है. साथ ही लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए कई एहतियात बरतने की आवश्कता है। ऐसे में भी लोग भीड़ इकट्ठा कर बड़े पैमाने पर जुआ खेल रहे थे. अब देखना यह है पुलिस इन लोगों पर क्या कार्रवाई करती है।