Big Breaking:गुमला जिले के कामडारा में एक ही परिवार की 5 लोगों की हत्या,इलाके में सनसनी फैल गई है,आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुँचे हैं

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के कामडारा से बड़ी ख़बर आ रही है।जहां एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या, दहशत का माहौल।घटना की सूचना पर एसपी, एसडीपीओ सहित अन्य अधिकारी हुए घटनास्थल के लिए रवाना। हत्या के कारणों का अब तक नहीं हुआ है खुलासा।
बताया जाता है घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है।फिलहाल जांच के बाद ही पता चलेगा मामला क्या है।सभी लोगों को टांगी से काटकर सभी की हत्या की गई है।मृतकों में माता, पिता, पुत्र, बहू और एक बच्चा शामिल है।

आपसी विवाद में दो महिला सहित पांच की हत्या

पांचों लोगों के हत्या के पीछे आपसी विवाद सामने आ रहा है. मृतकों में दो महिला और दो पुरुष के अलावा एक बच्चा शामिल है।घटना की पुष्टि करते हुए गुमला एसपी ने कहा कि आपसी विवाद में हत्या की गई है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मृतकों में नीकुदीन टोपनो (55), उसकी पत्नी जोस्फिना टोपनो (45), बेटा विंसेन्ट टोपनो (35), बहु सिल्वन्ति टोपनो (30) और पोता आसविन टोपनो (5) शामिल हैं। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह उठकर देखा तो घर के दरवाजे के बाहर जोशफिना का शव पड़ा हुआ था, इसके बाद ग्रामीण अंदर जाकर देखा तो पाया कि परिवार के सभी सदस्यों की बेरहमी से हत्या की गई है। तत्काल घटना की सूचना कामडारा पुलिस को दी गई। जोस्फिना का शव घर के मुख्य दरवाजे के पास पड़ा था। जबकि बेटा-बहु और पोते की लाश एक कमरे में थी। वही, नीकुदीन टोपनो का शव दूसरे कमरे में मिला।ग्रामीणों के अनुसार, रात में उन्हें घटना की बिल्कुल भी जानकारी नहीं हो सकी। एक ही परिवार के पांच की हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक परिवार सीधा-साधा था और उनका किसी के साथ कोई विवाद भी नहीं था। ये सभी खेती-बाड़ी का काम कर अपना गुजर-बसर कर रहे थे। कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान से कहा कि हत्या के पीछे जमीन विवाद हो सकता है हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एसपी स्वयं मामले की छानबीन में जुटे हैं। वहीं, पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।