गुमला के शहरी क्षेत्र में हवाई फायरिंग, लोगों के बीच दहशत का माहौल

गुमला। गुमला शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके मेन रोड स्थित महावीर मंदिर के समीप बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने हवाई फायरिंग की है। घटना मंगलवार संध्या 7 बजे की है फायरिंग करने के बाद अपराधी मोटरसाइकिल से टावर चौक की ओर भाग निकले। तत्काल सूचना पर सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। अंधेरा होने के कारण आसपास खड़े लोग अपराधियों को पहचान नहीं सके। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक दुकान की ओर निशाना करते हुए अपराधियों ने 2 हवाई फायरिंग की है। अपराधी अपाची मोटरसाइकिल में थे, जिसमें से चालक हेलमेट पहन रखा था और पीछे बैठा शख्स मास्क लगाए हुए था।

फायरिंग करने के बाद अपराधी तेज गति से टावर चौक की ओर निकल गए कुछ लोगों ने पीछा करने का प्रयास भी किया लेकिन तब तक अपराधी भाग चुके थे। थाना प्रभारी मनोज कुमार द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई वह पुलिस द्वारा छापामारी अभियान शुरू कर दिया गया है।

करीब रात 7:30 बजे घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक हरदीप पी जनार्दनन मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग की गई है, जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।