ओरमांझी हत्याकांड:हत्या के आरोपी बेलाल ने फिर दोहराया हत्या की घटना,पुलिस ने पूरी घटनाक्रम का आरोपी बेलाल से जानकारी ली..

राँची।ओरमांझी हत्याकांड के आरोपी बेलाल ने जिस तरह महिला की हत्या की थी पूरे राज्य में सनसनी फैला दी थी।आज उसी हत्यारे ने वहीं सिन फिर से दोहराया लेकिन आज हत्या किसी की नहीं हुई।हत्या किस तरह किया था पूरी फिल्म का रिप्ले किया गया।इसमें आज हीरो राँची पुलिस थे।ओरमांझी थाना क्षेत्र के जीराबार जंगल से सूफिया परवीन नाम की युवती का सिर कटा नग्न अवस्था में शव बरामद मामले में पुलिस मुख्य आरोपी बेलाल शेख को घटनास्थल पर लेकर पहुंची।आज सुबह बेलाल की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने पूछताछ की। जिसके बाद उसे घटनास्थल समेत अन्य जगह पर लेकर आयी। ताकि पूरे घटना के बारे में जानकारी स्पष्ट हो सकें और पूरी कहानी का खुलासा हो सके। अब पूरे सीन को पुलिस ने रीक्रिएट किया गया।इसके आधार पर पुलिस अपनी विस्तृत रिपोर्ट तैयार करेगी। अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए तरीके को समझने के लिए पुलिस हर छोटे-बड़े बिंदु को नए सिरे से जांच करना चाहती है। हालांकि, हत्या में इस्तेमाल हथियार को लेकर भी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी बेलाल के निशानदेही पर छापेमारी भी चल रही है।

3 जनवरी को नग्न अवस्था मे सिर कटी लाश युवती की बरामद हुई थी और 12 जनवरी को युवती का सिर चंदवे का रहने वाला आरोपी शेख बिलाल उर्फ छोटू के खेत से बरामद हुआ था। गौरतलब है कि राँची पुलिस मंगलवार की सुबह से ही युवती के कटे हुए सिर के तलाश में आरोपी के घर के पास खेत और तालाब में खोजबीन में जुटी हुई थी। आरोपी की पत्नी की निशानदेही पर पुलिस को सफलता हाथ लगी थी। फिर आज 14 जनवरी को पुलिस ने आरोपी बेलाल को भी पकड़ लिया है।

बता दें 3 जनवरी को शव मिलने के बाद राज्य और खासकर राजधानी में इस घटना के सम्बंध में बहुत कुछ हो गया।जहां पुलिस ,नेता और आम जनता के बीच कई ऐसी बाते हुए है जो आने वाले समय मे भी याद रहेगी।