पलामू:तेज रफ्तार में कार अनियंत्रित होकर बिजली के खम्भे से टकराया,बिजली का खम्भा सहित ट्रांसफार्मर कार पर गिरा,कार चालक की दर्दनाक मौत

पलामू।मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदना के गायत्री मंदिर रोड में रविवार की रात एक कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई।हादसे में बिजली का खंभा सहित ट्रांसफार्मर कार पर ही गिर गया। इसमें दबकर घटनास्थल पर ही कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई।बताया गया कि ट्रांसफार्मर के गिरने से आग लगने की संभावना बन गई थी। लेकिन स्थानीय लोगों और पुलिस जवानों की तत्परता से आग लगने से बचा।वहीं युवक की पहचान हरियाणा निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार रविवार की रात शहर थाना क्षेत्र के सुदना में कार चालक की मौत हो गई। कार ने बिजली ट्रांसफर्मर के पोल में जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रांसफर्मर पोल समेत कार पर जा गिरा. ट्रांसफर्मर गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए । कार मेदिनीनगर शहर के सुदना मोहल्ला निवासी अमन पांडेय की है। इसे उनका चालक राहुल चला रहा था। वह किसी व्यक्ति को बस स्टैंड छोड़कर राहुल कार से वापस सुदना मालिक के घर लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह कार काफी तेज गति से चला रहा था।सुदना स्टेट बैंक आफ इंडिया के पास उसने कार पर से नियंत्रण खो दिया। इससे कार ट्रांसफार्मर लगे बिजली के पोल से टकरा गई। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। तत्काल शहर थाना प्रभारी अरुण महथा के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची। बिजली विभाग और दमकल की टीम भी घटनास्थल पर पहंची। इलाके की बिजली काट दी गई। कार में फंसे चालक के शव को काफी मशक्कत के बाद देर रात निकाला गया।आज पोस्टमार्टम कराया गया।परिजनों को शव सौंप दिया गया है।