प्रेमी-प्रेमिका में बहस के बाद प्रेमिका 300 फीट ऊंचे पहाड़ से कूदी,60 फीट नीचे झाड़ियों में अटकी….

नालंदा।बिहार के बिहार शरीफ में 300 फीट ऊंचे हिरण्य पर्वत से एक नाबालिग लड़की ने छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह एक युवक के साथ आई थी। पहाड़ से नीचे गिरने के बाद वो 60 फीट नीचे पेड़-पौधों और झाड़ियों में अटक गई। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने करीब 45 मिनट की कड़ी मशक्कत से उसे झाड़ी से निकालकर ऊपर लेकर आए।इसके बाद नाबालिग को सदर अस्पताल में एडमिट करवाया गया,जहां से बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।स्थानीय लोगों के अनुसार, किसी बात को लेकर उसकी प्रेमी से कहासुनी हुई। इसके बाद नाबालिग ने छलांग लगा दी।

लड़की की पहचान रहुई की रहनेवाली है। वहां मौजूद लोगों की माने तो वह किसी युवक के साथ पहाड़ पर आई थी। दोनों शिव मंदिर के पीछे बैरिकेडिंग के बाहर कर बैठे हुए थे। तभी अचानक दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और नाबालिग ने पहाड़ से छलांग लगा दी। वहीं इस घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार,हिरण्य पर्वत पर लोग मॉर्निंग और इवनिंग वॉक के अलावा शहर की खूबसुरती और मनोरंजन के लिए पहुंचते हैं। पहाड़ का आधा हिस्सा लहेरी थाना जबकि आधा सोहसराय थाना क्षेत्र में पड़ता है। इसके कारण दोनों थाने की पुलिस ऊपर पहाड़ पर गश्त करने के लिए नहीं पहुंचती है।

वहीं इस मामले में सोहसराय थाना अध्यक्ष राजमणि ने बताया कि अभी तक उन्हें लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। नाबालिग का इलाज पावापुरी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन जुट गई है।