आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में सह-कलाकार शीजान खान गिरफ्तार,टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार को आत्महत्या कर ली थी…

–टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को रहस्यमयी अंदाज में अपने सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर आत्महत्या कर ली,घटना के बाद पुलिस ने तुनिशा शर्मा के साथी को-एक्टर शीजान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस शीजान के अलावा सीरियल में काम करने वाले अन्य कलाकारों से भी पूछताछ कर रही है।

महाराष्ट्र।अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के आत्महत्या मामले में सह-कलाकार को उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया।रविवार की तड़के वालीव पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान शीजान खान के रूप में हुई है, जिसके खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शनिवार को एक टीवी धारावाहिक के सेट पर शर्मा की कथित तौर पर आत्महत्या करने के बाद यह बात सामने आई है।
वालिव पुलिस ने कहा कि टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा मौत का मामले में वालीव पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर अभिनेत्री के सह-कलाकार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है खान को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले, वालिव पुलिस के अनुसार,उन्हें सूचना मिली कि चाय ब्रेक के बाद, अभिनेत्री शौचालय गई और जब वह वापस नहीं आई, तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि उसने कथित तौर पर फांसी लगा ली थी। पुलिस ने मौके पर जांच की और कहा कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जबकि आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने कहा है कि वह टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों कोणों से करेगी।

अभिनेत्री जिस धारावाहिक में आखिरी बार काम कर रही थीं, उसके सेट पर मौजूद लोगों ने दावा किया कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है।तुनिषा शर्मा ने अभिनय की शुरुआत ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ से की थी. उन्होंने ‘इश्क सुभान अल्लाह’, ‘गब्बर पूंछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे शोज में भी काम किया. अभिनेता ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ और ‘दबंग 3’ सहित बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दिए।
सौजन्य:एएनआई