#BigBreaking: खनन विभाग के रिटायर्ड अधिकारी के घर एसीबी की छापेमारी, नगद 28 लाख 14 हजार बरामद।

राँची। राज्य में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी दौरान शुक्रवार की शाम जमशेदपुर एसीबी की टीम ने नामकुम थाना क्षेत्र के काली नगर चाय बागान में छापेमारी की. एसीबी की टीम ने खनन विभाग के रिटायर्ड अफसर आंनद मोहन ठाकुर के घर में जमशेदपुर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए नगद 28 लाख 14000 रुपया बरामद किया है।

आनंद मोहन ठाकुर खनन विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत है. इनके ऊपर आय से अधिक संपति अर्जित करने का आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार खनन विभाग से संयुक्त सचिव के पद पर से रिटायर हुए आनंद मोहन ठाकुर पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. इसी सिलसिले में जमशेदपुर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए आनंद मोहन ठाकुर के आवास से 28 लाख 14000 रुपया नगद बरामद किया.

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई:-

मिली जानकारी के अनुसार जमशेदपुर एसीबी टीम गुप्त सूचना मिली थी कि रिटायर अधिकारी आनंद मोहन ठाकुर के घर में अवैध रूप से अर्जित किए गए रुपया होने की सूचना मिली थी. इसी के बाद एसीबी की टीम ने अचानक कारवाई करते हुए रुपया को बरामद किया. फिलहाल आंनद मोहन ठाकुर से एसीबी की टीम पूछताछ के बाद जमशेदपुर चली गई।