Jharkhand:चाईबासा के कुमारडुंगी में दंपति की हत्या,बेटे ने भागकर जान बचाया,आरोपी गिरफ्तार

चाईबासा।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी में पति पत्नी की हत्या कर दी गई है।टांगी से काटकर बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी गई।हत्या का आरोप मृतक के भतीजा के ऊपर लगा है घटना शुक्रवार रात को करीब 11 बजे हुई है।हत्या के आरोपी सनातन बारजो ने अपने बड़े भाई रघुनाथ बारजो के साथ मिलकर इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है।घटना के दूसरे दिन शनिवार को इस हत्याकांड के बारे में पुलिस को जानकारी मिली घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में ले लिया।मृतका के बेटे के बयान पर हत्या के आरोपी सनातन बारजो को घर से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है।

क्या मामला है

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 11 बजे सनातन बारजो के घर के दरवाजे पर आवाज आ रही थी। आवाज सुनकर जब सनातन ने घर से बाहर निकलकर देखा तो एक जंगली सुआर दौड़ कर भाग रहा था। उसे मारने की नीयत से सनातन टांगी व चाकू लेकर सुअर के पीछे दौड़ा। सुअर दौड़ाते हुऐ गुरुचरण बारजो के घर होते हुऐ गायब हो गया।सनातन ने सुअर को गुरुचरण के घर तक दौड़ाया. वहां देखा कि गुरुचरण के घर का दरवाजा खुला है। गुरुचरण चटाई बिछाकर बैठा था. सनातन ने सुअर का बहाना लेकर गुरुचरण को टांगी से वार कर हत्या कर दी।उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पत्नी की भी कर दी हत्या

सनातन गुरुचरण की पत्नी जोगों कुई की खोज करने लगा। इसी में जोगों कुई के साथ रास्ते में ही सनातन की मुलाकात हो गई. सनातन और रघुनाथ दोनों भाई ने मिलकर उसकी गला दबाकर वहीं आंगन में हत्या कर दी. इस दौरान जोंगो का बेटा सोनाराम बारजो वहां पहुंचा था. उसे भी मारने का प्रयास किया गया तो वह वहां से भाग गया।