राँची में पंचायत सेवकों पर लाठीचार्ज,कई घायल…

–मांगों को लेकर सीएम आवास की ओर जा रहे थे पंचायत सेवक,रोका तो सड़क पर बैठ गया,फिर लाठीचार्ज कर
पंचायत सेवकों को खदेड़ा पुलिस ने–

-अपनी मांगों मांगों को लेकर पहले मोरहाबादी मैदान में जुटे थे पंचायत सेवक,फिर सीएम आवास की ओर जाने का किया प्रयास।पुलिस ने एसएसपी आवास चौक पर सभी को रोका तो बीच सड़क पर बैठ गए पंचायत सेवक, फिर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

राँची।लालपुर थाना क्षेत्र स्थित एसएसपी आवास चौक के पास पुलिस को शुक्रवार को पंचायत सेवकों पर लाठियां भांजनी पड़ी। पंचायत सेवक पहले मोरहाबादी मैदान में जुटे थे फिर अचानक मोरहाबादी से निकलकर सीएम आवास की ओर जा रहे थे।

पंचायत सेवकों को पुलिस ने एसएसपी आवास चौक के पास रोक दिया। पुलिस द्वारा बीच रास्ते में रोके जाने के बाद कई पंचायत सेवक नाराज हो गए और बीच सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। इस दौरान सड़क पर आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया। पुलिस द्वारा लाख प्रयास किए जाने के बाद भी लोग सड़क से हटने के लिए तैयार नहीं थे।

सड़क जाम होने की सूचना के बाद सिटी डीएसपी अमित सिंह, कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल और सदर डीएसपी दीपक पांडे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और सड़क पर बैठे लोगों को वहां से हटने का आग्रह किया। हालांकि बार-बार कहने के बाद भी लोग सड़क से नहीं हटे जिसके बाद पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस से बचने के लिए पंचायत सेवक इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान रेडियम रोड और कांके रोड की ओर जाने वाली सड़क पर थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि थोड़ी ही देर में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रित हो गई। पुलिस द्वारा लाठीचार्ज में कई महिला और पुरुष घायल हो गए। कुछ लोगों के सिर में चोट जबकि कई को शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.