दो गुटों में हुई झड़प में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, शव लेकर परिजन पहुंचे थाना,कहा- हत्या के मामले में दर्ज हो एफआईआर

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के लेदाटांड़ स्थित हिन्दुस्तान ढाबा में 20 मार्च को जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष में जबरदस्त हिंसक भिड़ंत हुई थी।जिसमें दोनों पक्ष के कुल आठ लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए थे।गंभीर रुप से घायल युवकों का इलाज धनबाद के निजी अस्पताल में चल रहा था।हिन्दुस्तान ढाबा के मालिक अब्दुल सलाम के छोटे बेटे एहतेशाम अंसारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मौत की सूचना पाते ही गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मृतक के परिजनों ने शव को लेकर तोपचांची थाना पहुंच कर हत्या के तहत मामला दर्ज करने की गुहार लगाई और दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।बता दें हिन्दुस्तान ढाबा के बगल में स्थित जमीन में बांस गाड़ने को लेकर दोनों पक्ष में हिंसक भिड़ंत हुई थी। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी, डंडे और रॉड चलीं थीं।

मृतक के पिता अब्दुल सलाम अंसारी ने बताया कि जमीन से संबंधित मामला थाना में काफी वर्षों पहले दिया गया था।परन्तु जमीन संबंधित कोई कागजात थाना के द्वारा देखने का प्रयास नहीं किया गया।जिसके कारण आज इतनी बड़ी घटना घटी। थाना के द्वारा दो-तीन दिन में आरोपी को गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है।मृतक का दो बच्चा है दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

20 मार्च की घटना के बाद अब्दुल सलाम अंसारी के द्वारा थाना में 23 मार्च को आवेदन दिया गया था। जिसके आधार पर 9 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। मोहम्मद महमूद, सानदार अली, दिलदार अली, सनाउल, तसुरुदिन्न, खुर्सिद अंसारी, असरफ अंसारी, दिलशाद, समशुदिन्न पर तोपचांची थाना में मामला दर्ज किया जा चुका है। थाना प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि केस में हत्या का मामला दर्ज कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।