पत्नी और तीन बेटियों की हत्या का आरोपी ईदू मियां ने दी जान,ट्रेन से कट कर किया आत्महत्या,पटरी पर दो हिस्सों में मिला शव…..

मोतिहारी।बिहार के मोतिहारी के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में बावरिया गांव में अपनी पत्नी और तीन बेटी की गला रेत कर हत्या करने वाला आरोपी ईदू ने ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर लिया है। ईदू का शव रेलवे पुलिस ने सुगौली में रेलवे ढाला के पास से बरामद किया। पटरी पर उसका शरीर और सिर अलग-अलग जगहों से बरामद किया गया।मालूम हो कि ईदू मियां ने गुरुवार की देर रात को अपनी पत्नी और तीन बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी थी और फरार चल रहा था। वहीं पुलिस ने घटना के बाद उसका पता बताने वाले को 15 हजार रुपए इनाम देने की बात कही थी। एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि ईदु मिया सनकी किस्म का आदमी था। इससे पहले भी उसने चलती ट्रेन से अपनी छोटी बच्ची को फेंक दिया था। बेटी की हत्या के आरोप में 7 महीने बाद जेल से बाहर आया था। इसके बाद उसने पूरे परिवार के लोगों को मार डाला।स्थानीय लोगों ने बताया था कि उसने नशे का दावा खिलाकर सभी का गला रेत दिया। मृतकों में पत्नी अफ्रीना खातून उम्र 40 साल, बेटी अरबुन उम्र 15 साल, बेटी सब्रून उम्र 10 साल और बेटी सहजादीन उम्र 8 साल शामिल है। एसपी कांतेश मिश्रा ने उसे बताने वाले के 15 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा किया था। बता दे कि उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी।

बवरिया में गांव से एक साथ निकला चार जनाजा

सनकी इदू के कत्ल के शिकार पत्नी व तीन पुत्रियों का जनाजा जब गांव से सरेया बाजार कब्रिस्तान के लिए निकला तो पूरा इलाका रो पड़ा .हर कोई आंसू पोंछ यहीं कह रहे थे कि अगर पति-पत्नी में विवाद हुआ तो बच्चों का क्या कसूर था.जनाजे में हिन्दू-मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोग एक साथ शामिल हुए।मृतकों के लिए चार कब्र खेाद अलग अलग दफनाया गया.गांव में सन्नाटा पसरा है।सब कोई इदू की खोज कर रहा था।गांव वाले भी इदू की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। अब उसकी मौत की खबर सामने आ रही है. इधर, मुखिया चन्द्रभूषण पाण्डे ने बताया कि इदू कई साल के बाद गांव आया था जिसके कारण हर कोई पहचान नहीं रहा था।

 

सनकी व्यक्ति ने दिया ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम,सोते वक्त पत्नी और तीन बच्चों का गला काटा,हत्या के बाद पति घर छोड़कर फरार…