साहिबगंज:जहाज से उफनती गंगा में कूद गई महिला….

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिले में रविवार की सुबह राजमहल-मानिकचक के बीच उफनती गंगा में एक विवाहिता के कूदने की खबर सामने आई है। महिला ने जहाज से गंगा में छलांग लगाई है।उफनती गंगा में कूदने वाली महिला की पहचान पुणे में रहकर काम कर रहे राजमहल थाना क्षेत्र के फेलु टोला निवासी नूर जमाल की पत्नी फुलेरा बीबी के रूप में हुई है। महिला की उम्र 21 साल बताई जा रही है। समाचार लिखे जाने तक फुलेरा बीबी के जीवित या मृत होने से जुड़ी किसी जानकारी की पुष्टि नहीं हो पाई है

इस संदर्भ में थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल ने बाताया कि फुलेरा बीबी ने गंगा में छलांग लगाने से पहले अपना मोबाइल पास बैठे राजमहल थाना क्षेत्र के हाजी पीर अली टोला निवासी फैंसी खातून को दिया था। जानकारी के आधार पर फैंसी खातून और उसके भाई बारिक शेख को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।फैंसी खातून और बारिक शेख ने बताया कि उन लोगों को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है, क्योंकि वह फुलेरा बीबी को नहीं जानते हैं। उसने बताया कि महिला ने बाथरूम जाने की बात कहकर उसे मोबाइल रखने के लिए कहा था।वहीं, घटना की सूचना मिलने पर फुलेरा बीबी के भाई हाजी बादल टोला निवासी मकसूद शेख ने थाने पहुंचकर बताया कि उसकी बहन आज (रविवार की) सुबह खाला के घर मालदा क्षेत्र के एक गांव जाने की बात बोलकर निकली थी।

थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल ने बताया कि पुलिस प्रत्येक पहलू पर बारीकी से छानबीन कर रही है। समाचार लिखे जाने तक गोताखोरों एवं अन्य यांत्रिक साधनों के माध्यम से फुलेरा बीबी की तालाश गंगा में की जा रही है।