ट्रेन की चपेट में आने से नाबालिग की मौत,इंजन के हुक में फंसने से आठ किलोमीटर घिसटते हुए रेलवे स्टेशन पहुँचा…

साहिबगंज।मालदा रेल मंडल के साहिबगंज-मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन के बीच छोटी कोदरजन्ना के रेलवे पोल संख्या 238/6 के पास रविवार को जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन के हुक में फंस कर 13 वर्षीय बालक की मौत हो गयी।बालक आठ किलोमीटर घिसटते हुए साहिबगंज रेलवे स्टेशन पहुंचा। साहिबगंज रेलवे स्टेशन ट्रेन पहुंचते ही स्टेशन पर बालक को देखने के लिए रेल यात्रियों की भीड़ उमड़ पड़ी।

मामले की सूचना मिलते ही साहिबगंज रेल थाना पुलिस ने साहिबगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक में डाउन जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन के हुक में फंसे इस बच्चे के शव को बरामद किया।रेल पुलिस के अनुसार, घटना करमटोला और साहिबगंज के बीच रेलवे पोल संख्या 238/6 के पास की है। पुलिस के अनुसार, बालक रेलवे लाइन पर कर रहा था। इसी बीच डाउन की तरफ से आती ट्रेन की चपटे में आने से इंजन के हुक में बालक फंस गया।करीब आठ किलोमीटर तक मृतक बालक इंजन से फंसकर यहां तक पहुंचा रेल थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज सदर अस्पताल भेज दिया

जानकारी के अनुसार,मृतक बालक साहिबगंज सदर प्रखंड के छोटी कोदरजन्ना निवासी मो इलताश आलम का 13 वर्षीय पुत्र मो सलमान था।मृतक के पिता मो इलताश ने बताया कि सलमान मानसिक रूप से कमजोर था। वह अपने घर में ही रहता था। पता नहीं कैसे वह घर से निकल गया। रेल थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।वहीं, सदर अस्पताल में बालक के शव का पोस्टमार्टम डॉ मोहन मुर्मू ने किया। शव का पोस्टमार्टम हो जाने के बाद पुलिस ने अंतिम संस्कार करने के लिए शव को उनके परिजनों को सौंप दिया। रेल पुलिस यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।