राँची पुलिस की सतर्कता से एक व्यक्ति की जान बच गई:भाई ने रची थी अपने ही भाई की हत्या की साजिश,हत्या करने से पहले पुलिस ने शूटर सहित तीन को किया गिरफ्तार….

राँची।राजधानी राँची में एक व्यक्ति की हत्या होने से राँची पुलिस ने समय रहते बचा लिया है।जानकारी के अनुसार ,भाई ने अपने की भाई की हत्या की साजिश रची थी।इसको लेकर भाई ने अपने भाई की हत्या करने के लिए भाड़े के शूटर को भेज भी दिया था।लेकिन एसएसपी किशोर कौशल को मिली गुप्त सूचना के आधार पर समय रहते पंडरा थाना प्रभारी एसएन तिवारी और एसएसपी को स्पेशल टीम ने हत्या की एक बड़ी घटना को विफल कर दिया।यह मामला पंडरा ओपी क्षेत्र स्थित बाजार समिति का है। जहां कारोबार करने वाले दीपक कुमार गुप्ता की उनके ही भाई आनंद कुमार ने हत्या की साजिश रची थी।इस मामले में राँची पुलिस ने दो शूटर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार लोगों के निशानदेही पर कई ठिकाने पर पुलिस छापेमारी कर रही है।पुलिस में गिरफ्तार आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किया है।

बड़ी साजिश को पुलिस ने किया नाकाम

एसएसपी किशोर कौशल को गुप्त सूचना मिली थी की पंडरा बाजार समिति में कारोबार करने वाले दीपक कुमार गुप्ता को मारने के लिए शूटर आने वाले हैं।सूचना के आधार पर पुलिस की टीम दीपक कुमार गुप्ता पर नजर रखने लगी जैसे ही शूटर उन्हें मारने के लिए आए, पुलिस की टीम ने तत्परता दिखाते हुए शूटर को गिरफ्तार कर लिया।

बड़े भाई की संपत्ति को हड़पने के लिए हत्या की साजिश रची थी

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है, कि दीपक कुमार गुप्ता का अपने कारोबार में काफी आगे बढ़ गए थे। और उन्होंने कई जगह जमीन भी ले लिया था। लेकिन छोटा भाई आनंद का कारोबार कुछ खास नहीं चल रहा था। इसी को लेकर उसने अपने की भाई की हत्या की साजिश रच डाली, ताकि उसके सारे संपत्ति पर ये कब्जा कर लेता।