जमशेदपुर:नशा करने के दौरान दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की हत्या कर दी,दोनों गिरफ्तार

जमशेदपुर।शहर के बिष्टुपुर के धातकीडीह के रहने वाले असगर अली हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है।इस मामले में पुलिस ने गोलमुरी टुईलाडूंगरी निवासी आसिफ राजा और जवाहरनगर रोड नंबर 15 के मो. शाहरुख आलम को गिरफ्तार किया है।इनकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है। फिलहाल पुलिस ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार इन तीनों की दोस्ती राँची नशा मुक्ति केंद्र में हुई थी।बता दें बीते 16 जून को बिष्टुपुर के धातकीडीह के रहने वाले असगर अली का शव आजादनगर थाना अंतर्गत नेचर पार्क में एक ऑटो में पाया गया था।इस मामले को लेकर असगर अली के पिता के बयान पर आजादनगर थाना में मामला दर्ज कराया गया था।उसी मामले में एसएसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया। टीम ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस सबंध में आजादनगर थाना प्रभारी नरेश प्रसाद सिन्हा ने बताया कि तीनों नशे के आदि थे। तीनों की दोस्ती राँची नशा मुक्ति केंद्र में हुई थी। वहां से लौटने के बाद तीनों ने शाहरुख के घर पर नशा करने की योजना बनाई। 16 जून को सुबह 10.30 बजे असगर अपने घर से निकला। सभी ने शाहरुख के घर पर नशा किया।इसी बीच किसी बात को लेकर तीनों के बीच धक्का मुक्की होने लगी। असगर जमीन पर गिर पड़ा और उसके सिर पर चोट लग गई जिससे उसकी मौत हो गई। आसिफ और शाहरुख उसके शव को बाइक पर लेकर नेचर पार्क के पास गए और वहां शव को एक ऑटो में रखकर भाग गए।