ट्रेलर ने बाइक सवार को रौंदा,माँ-बाप और बेटा की मौत,बेटी घायल,रिम्स रेफर…

लातेहार। झारखण्ड के लातेहार जिले के बालूमाथ-राँची एनएच-22 मुख्य मार्ग पर चितरपुर ग्राम के समीप रविवार को हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।बताया जाता है कि अभिजीत ग्रुप पावर प्लांट से स्क्रैप लेकर जा रही ट्रेलर ने बाइक सवार को रौंद दिया। इससे तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक बच्ची घायल हो गयी है।मिली जानकारी के अनुसार विजय गंझू ,पिता बुधन गंझू एवं उसकी पत्नी देवंती देवी एवं उसका पुत्र अमृत गंझू (8वर्ष) की मौत हो गयी,जबकि विजय गंझू की छोटी पुत्री अंकिता कुमारी (तीन वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गयी है।घायल अंकिता कुमारी को रिम्स ले जाने में बालूमाथ थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार महतो ने आर्थिक मदद की।पुलिस ने शव को अपने कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया जाता है कि घटना की सूचना पाकर बालूमाथ थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार महतो दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व घायल अंकिता कुमारी एवं देवंती देवी को बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा,जहां चिकित्सक डॉ ध्रुव कुमार द्वारा देवंती देवी को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अंकिता कुमारी का प्राथमिक इलाज करने के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विजय गंझू हेरहंज के हूरटांड़ अपनी ससुराल से पल्सर मोटरसाइकिल (जेएच08ई0102) पर सवार होकर अपने घर अनगड़ा, दामोदर थाना चंदवा जा रहा था। इसी दौरान अभिजीत ग्रुप पावर प्लांट से स्क्रैप लेकर जा रही ट्रेलर (पीबी 11 सीक्यू 8573) ने मोटरसाइकिल को रौंद दिया। इससे विजय गंझू एवं उसका पुत्र अमृत गंझू की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।ट्रेलर चालक हादसे के बाद रुका नहीं,बल्कि मोटरसाइकिल सवारों को धक्का मारने के बाद लगभग 100 मीटर तक घसीटकर आगे ले गया। हालांकि बाद में बालूमाथ पुलिस ने उस ट्रेलर को जब्त कर लिया।