JCB की चपेट में आने से छात्र की मौत,लोगों ने जमकर किया हंगामा,राहगीरों को पीटा,पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार की सुबह एक 20 वर्षीय युवक को JCB ने कुचल दिया। इससे उसकी मौत हो गई। युवक के दोस्तों ने हंगामा किया तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।जिससे कई युवक को चोंटे आई।उसके बाद गुस्साए परिजन और स्थानीय लोगों ने जबरदस्त हंगामा शुरू कर दिया और समझाने गई पुलिस पर हमला कर दिया।हमले में सदर थाना पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया। सड़क पर राहगीरों के साथ मारपीट की गई। सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क जाम कर हंगामा करने लगा।

यह मामला शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र स्थित महेश बाबू चौक का है। जूरन छपरा स्थित माई स्थान निवासी मो. तबराक (20) सुबह अपनी स्कूटी से कोचिंग से लौट रहा था। इसी दौरान इमलीचट्टी में JCB ने उसे कुचल दिया। JCB छोड़ ड्राइवर भाग गया।

लोग घायल अवस्था में युवक को निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके कुछ दोस्त आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे।हंगामा कर रहे लोगों का आरोप है कि सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने उन पर लाठी चला दी। इसमें आधा दर्जन युवक घायल हो गए। किसी के मुंह पर चोट लगी तो किसी के पैर पर। लाठी लगने पर मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो उठे। लोगों ने टायर जलाकर आगजनी की। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी है।

वहीं मौके पर ब्रह्मपुरा और सदर थाना की पुलिस पहुंची। आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया। इसमें सदर थाना पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया। किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। हंगामा कर रहे लोगों की मांग है कि दोषी पुलिस कर्मी के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई हो।