जमीन खोद कर निकाला गया महिला का शव,5 टुकड़ों में नर कंकाल बरामद…एक महीने से लापता थी…

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के बघिमा पंचायत स्थित गुड़गुड़ा गांव से लापता 65 वर्षीय वृद्ध महिला भौंदी खडियाईन का नर कंकाल रविवार को पालकोट थाना की पुलिस ने पांच टुकड़ों में बघिमा रामा टोली स्थित कुजरीपानी नदी डीपा से खोदकर बरामद किया है।पांच टुकड़ों में नर कंकाल मिलने के बाद मृतका के परिजनों को बुलाया गया। परिजनों ने नर कंकाल के बाल और कपड़ों को देखकर महिला भौंदी खडियाईन की पहचान की।
इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अनिल लिंडा ने बताया कि बघिमा पंचायत स्थित गुड़गुड़ा गांव निवासी भौंदी खडियाईन पिछले एक महीने से लापता थी।लापता की सूचना के बाद खोजबीन में पुलिस की छानबानी जारी थी।

ग्रामीणों की गुप्त सूचना पर थाना प्रभारी अनिल लिंडा पुलिस बल के साथ बघिमा रामा टोली स्थित कुजरीपानी नदी डीपा के पास पहुंचे, जहां नदी की खुदाई कराई गई।नदी की खुदाई से पांच टुकड़ों में सड़ी-गली नर कंकाल बरामद किया गया। लापता वृद्ध महिला के परिजनों ने नर कंकाल को भौंदी खड़ियाइन के रूप में पहचान की।

हत्या कर शव गाड़ दिया था…

थाना प्रभारी के अनुसार, प्रथम दृष्टया महिला भौंदी खडियाईन की हत्या करने के बाद अपराधियों ने साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से डीपा नदी में उसका शव गाड़ दिया है।फिलहाल,पुलिस ने महिला के नर कंकाल को जब्त कर फोरेंसिक (डीएनए) जांच के लिए राँची भेजने की तैयारी में है और इस बिंदुओं पर गहन जांच कर रही है।