चतरा:ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप में हुई गोलीबारी मामले में अपराधी अमन साहू गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के टंडवा स्थित होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप में पिछले दिनों गोलीबारी हुई थी।इस गोलीबारी की घटना का पुलिस ने पांच दिनों के अंदर खुलासा कर लिया।चतरा एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की घटना में शामिल अमन साहू गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में सागर साव,बालेश्वर कुमार और कार्तिक महतो शामिल है।

बताया गया की कैंप पर गोलीबारी की घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी राकेश रंजन और एटीएस एसपी प्रशांत आनंद के द्वारा एसआईटी टीम का गठन किया गया था।एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधी को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार हुए तीनों अपराधियों ने गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया।

घटना शामिल गिरफ्तार हुए अपराधी कार्तिक महतो ने पुलिस को बताया की वो आरकेटीसी कंपनी में हाइवा चलाता था।घटना के समय वर्कशॉप में रहकर अपराधियों को सभी सूचना दे रहा था। इस मामले में गिरफ्तार सागर साव और बालेश्वर साव पूर्व में घटित टंडवा थाना कांड संख्या 85/21 बसरिया मोड़ में गोलीबारी और 96/21 बिंगलात पेट्रोल पंप के गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता की बात को स्वीकार किया है। सभी अपराधी अमन साहू गिरोह के लिए काम करते है और उसी के कहने पर भय पैदा करने के लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

तीन कर्मी हुए थे घायल

जिले के टंडवा स्थित सीसीएल के आम्रपाली कोल परियोजना क्षेत्र के होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप पर बीते 29 अगस्त की शाम हमला हुआ था।हमले में कंपनी के तीन कर्मी जख्मी हो गए थे।उन्हें उपचार के लिए प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों सुलकर राज, अमित ठाकुर और नीरज तरोगी को हजारीबाग रेफर कर दिया गया था।