जमशेदपुर:डॉक्टर ने अपने सिर में मारी गोली,स्थिति गम्भीर,पुलिस छानबीन में जुटी है

जमशेदपुर।झारखण्ड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर एस टाइप एस 8/1 में रहने वाले डॉक्टर अमित कुमार सिंह 29 वर्षीय ने ख़ुद कोगोली मारी।अभी टीएमएच के सीसीयू में उनका इलाज चल रहा है।उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।हालांकि लोगों का कहना है कि यह आत्महत्या की भी कोशिश हो सकती है। डॉ अमित सिंह ने अपनी पढ़ाई एमजीएम मेडिकल कॉलेज से ही पूरी की थी। वर्तमान में वे एमजीएम अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के पद पर तैनात थे।

मिली जानकारी के अनुसार वे सुबह उठकर अपनी मां और परिवार एवं स्टाफ़ के साथ चाय पी रहे थे और एमजीएम अस्पताल ड्यूटी जाने की तैयारी में थे, जिसके बाद बग़ल में रखी रिवॉल्वर हाथ में आने के बाद बचकानी हरकत करते हुए उन्होंने 3 बार अपनी कनपटी में गोली मारी,जिसमें से दो बार गोली नहीं चली पर तीसरी बार फायर हो गया। गोली सिर से घुसकर पीछे गर्दन की ओर से निकल गई।डॉक्टर अमित सिंह का भाई जिस समय नहाने गया उसी समय यह घटना घटी।

बताया जा रहा है कि डॉ अमित किसी से ज्यादा घुलते-मिलते नहीं थे । 29 वर्षीय डॉक्टर अमित सिंह एमजीएम हॉस्पिटल के साथ-साथ राजस्थान सेवा सदन में भी बैठते हैं।परिवारवालों ने उनकी शादी नवंबर के महीने में तय की थी।फ़िलहाल परिजनों ने उनको टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचाया है जहां उनके भाई पूरे खून से लथपथ नज़र आए मौक़े पर पूर्व विधायक अरविंद सिंह, उप महापौर बॉबी सिंह, स्थानीय वार्ड पार्षद सुधीर सिंह, शम्भु सिंह एवं आदित्यपुर थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद मौजूद थे।