एटीएस की छापेमारी:अपराधी सुजीत सिन्हा व अमन साहू गिरोह से जुड़े 16 लोगों के ठिकाने एटीएस की छापेमारी,हथियार और 271 राउंड गोली बरामद

राँची।झारखण्ड में संगठित आपराधिक गिरोह से जुड़े अपराधियों के खिलाफ एटीएस की टीम ने कार्रवाई की है।पुलिस मुख्यालय के आदेश पर एटीएस की टीम ने जिला पुलिस की मदद से मंगलवार को जेल में बंद गैंगस्टर अमन साव गिरोह से जुड़े अपराधियों के संपत्ति के बारे जानकारी एकत्र करने के लिए एटीएस की टीम ने राज्य के सात जिलों में अपराधियों के 16 ठिकाने पर छापेमारी की। यह छापेमारी राजधानी राँची,पलामू, चतरा, हजारीबाग,रामगढ़, धनबाद और बोकारो में हुई। इस दौरान अपराधी सुजीत सिन्हा व अमन साहू गिरोह से जुड़े 16 लोगों के ठिकाने पर छापेमारी की गई। इस दौरान एटीएस के जमीन के कागजात,बैंक खाता,हथियार के लाइसेंस और ज्वेलरी खरीद से संबंधित कागजात अपराधियों का संदिग्ध मोबाइल फोन और गोली का खाली खोखा बरामद किया गया।

जाने किन किन लोगों के ठिकाने पर हुई छापेमारी

एटीएस की टीम ने रामगढ़ में सैफ अली,अनूप प्रसाद,आनंद सोनकर और राहुल दुबे के ठिकाने पर छापेमारी की, हजारीबाग में जूगेश्वर महतो, शाहरूख अंसारी और पंकज करमाली के ठिकाने पर राँची में अमन साहू, आकाश राय, समीर बागची उर्फ कल्लू बंगाली के ठिकाने पर. बोकारो में दुर्गा महतो, पलामू में हरि तिवारी, चतरा में आशीष साहू और धनबाद में अभिजीत सिंह और सुनील पासी के ठिकाने पर एटीएस ने छापेमारी की है।

कल्लू बंगाली के पास से गलत ढंग से प्राप्त किए हथियार का मिला लाइसेंस:

राँची के रातू थाना क्षेत्र के रहने वाले कल्लू बंगाली के घर से एटीएस की टीम ने संदिग्ध दस्तावेजों के आधार पर नागालैंड से गलत ढंग से प्राप्त किए हथियार का लाइसेंस जप्त किया इसके अलावा पिस्टल और 155 जिंदा गोली,कल्लू बंगाली की पत्नी के पास से 116 जिंदा गोली बरामद किया गया।