Big Breaking:भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राँची जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा की गोली मारकर हत्या,एक घायल

राँची।जिले के ओरमांझी में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा को बुधवार की देर शाम अपराधियों ने पालू स्थित एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दिया है।वहीं एक घायल है।बताया जा रहा घायल को आनन-फानन में मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।जहां जीतराम मुंडा की मौत हो गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार अनुसूचित जनजाति मोर्चा की ओर से बुधवार शाम में मांडर के विधायक को कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की का पुतला दहन करके पार्टी के कार्यकर्ताओं संग एक होटल में चाय पी रहे थे। इसी क्रम में बाहर से आए हथियारबंद अपराधियों ने जीतराम मुंडा पर एक के बाद कई गोली मार दिया है।जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए।वहीं मंडल अध्यक्ष राजकिशोर साहू घायल है।पुलिस मौकेपर पहुँची है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरा को देखा जा रहा है।

यह घटना जिले के चूटूपालू में हुई है।जहां बुधवार की देर शाम बाइक पर सवार होकर आए अपराधी ने जीतराम मुंडा को गोली मार दी आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा जीतराम कौन जनता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश की वजह से जीत राम की गोली मारकर हत्या की गई है पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आपसी रंजिश में हत्या की आंशका:

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जीतराम का मनोज मुंडा नाम के व्यक्ति से पुरानी रंजिश चल रही थी. इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश की वजह से ही जीतराम की हत्या की गई है. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जीतराम की हत्या किस वजह से की गई है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है.