Jharkhand:साहेबगंज के बोरियो थाना क्षेत्र में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,महिला के शव के पास से एक दो साल की मासूम बच्ची रोती मिली है,बच्ची की स्थिति नाजुक ,इलाज चल रहा है।

साहेबगंज।जिले में एक के बाद एक घटना जिले में होते जा रहा है,अभी नाबालिग दुष्कर्म की घटना की जांच चल ही रही है कि एक और सनसनीखेज घटना हो गई है।बोरियो थाना क्षेत्र के बंदर खोला क्रशर प्लांट व कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के बीच एडीबी सड़क के किनारे झाड़ी से एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया है।शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी धारदार हथियार से महिला की हत्या की गई है।वहीं,शव के पास ही 2 साल मासूम बच्ची रोती पाई गई है। अंदेशा जताया जा रहा है कि बच्ची महिला की ही बेटी होगी। बच्ची भी जख्मी है जिसका इलाज बोरियो अस्पताल में किया जा रहा है।

मिली जानकारी अनुसार बोरियो पुलिस ने बंदरकोला स्थित प्लंट के पास झाड़ी से महिला का शव लोगों की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया है। महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। महिला के दाहिने हाथ पर अजीम डे लिखा हुआ है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सुबह जब कुछ ग्रामीण वहां से गुजर रहे थे, तभी बच्ची की रोने की आवाज सुनाई पड़ी। झाड़ी में जाकर देखा तो 2 साल की बच्ची रो रही थी और उसके पास एक महिला का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने के बाद बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और महिला का शव को कब्जे में लेकर बोरियो थाना लाया गया जहां उसकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

इधर हत्या की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे साहिबगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आशीष विजय कुजूर ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की कहीं और हत्या कर शव को यहां लाकर फेंके जाने का मामला प्रतीत हो रहा है। महिला के शव के पास पाई गई बच्ची को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। एसडीपीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।थाना प्रभारी लव कुमार सिंह ने सोशल मीडिया पर एक अपील जारी कर महिला की पहचान के लिए लोगों से आग्रह किया है। समाचार लिखे जाने तक महिला की पहचान नहीं हो पाई थी।वहीं आशंका जताया जा रहा है महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या हुई है!फिलहाल महिला की पहचान में जुटी है।