Jharkhand:रामगढ़ पुलिस ने दर्जनों मवेशियों से लदे ट्रक को पकड़ा है,दो गिरफ्तार..

रामगढ़।एसपी को मिली गुप्त सूचना पर रामगढ़ डीएसपी प्रकाश कुमार सोय की अगुवाई में गठित रजरप्पा तथा गोला थाना के टीम के द्वारा पशुओं से लदा ट्रक पकड़ा गया।पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर व उसके साथ बैठे एक मजदूर को गिरफ्तार कर लिया है।ट्रक को पकड़ने के लिए पुलिस चार रास्तों पर जांच कर रही थी।औरंगाबाद से अवैध मवेशियों को लेकर बंगाल जा रहा था ट्रक।

गुप्त सूचना पर रजरप्पा थाना क्षेत्र के बयांग में पुलिस ने गुरुवार को मवेशियों से लदे एक ट्रक को पकड़ा। इस कार्रवाई में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर व उसके साथ बैठे एक मजदूर को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस ट्रक को पकड़ने के लिए पुलिस चार रास्तों पर जांच कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह पता चला था कि औरंगाबाद (बिहार) से अवैध मवेशियों को लेकर एक ट्रक रामगढ़ के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने वाला है। इस सूचना के आधार पर गोला, मांडू, रजरप्पा और कुज्जू थाना क्षेत्र की पुलिस ने चार रास्तों पर जांच शुरू की।

बताया गया कि रात 10 बजे से ही पुलिस इन चारों रास्तों पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे यह सूचना मिली कि सिकिदरी घाटी से वह ट्रक रामगढ़ की ओर आ रहा है। इसके बाद ट्रक को बयांग में पकड़ लिया गया।जिसमें पशु लदा था।ड्राइवर से पूछताछ जारी है।