दुकान में बैठी महिला को अपराधियों ने कनपट्टी पर गोली मारकर कर दी हत्या,पुलिस जांच में जुटी है…

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर में अज्ञात अपराधियों ने एक महिला को कनपट्टी पर सटा कर गोली मार कर हत्या कर दी है।नमिता देवी नामक महिला पलामू प्रमंडलीय मुख्याल मेदिनीनगर के सद्दीक मंजिल चौक स्थित अपनी दुकान में बैठी हुई थी इसी क्रम में दो युवक पहुंचे और उसे गोली मार दी।

गोली लगने के बाद महिला को गंभीर हालत में मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।जहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।परिजनों से इलाज के लिए मेदिनीनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एससीपीओ मनीष भूषण प्रसाद, आईपीएस गौरव गोस्वामी और टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं।

बताया जाता है कि नमिता देवी नामक महिला का घर चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर और मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के भट्ठी मोहल्ला में है। बुधवार को वह अपनी दुकान में बैठी थी इसी क्रम में दो युवक पहुंचे थे, एक युवक का भगवा गमछा से मुंह बंधा हुआ था जबकि दूसरे ने भी भगवा गमछा अपने गले में लपेटा हुआ था। दोनों ही युवक दुकान के अंदर दाखिल होने के साथ हथियार निकाली और गोली चलाई।गोली महिला की कनपट्टी में लगी है।

सदर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।सीसीटीवी के आधार पर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।बताया जाता है कि नमिता देवी पलामू के कई कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती थी।परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कुछ लोगों के साथ उसका विवाद चल रहा था।परिजनों ने विवाद की जानकारी पुलिस को भी दी थी।

मिली जानकारी के अनुसार जमीन को लेकर नमिता देवी का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। कुछ वर्ष पहले उसके बेटे और पति की भी हत्या हुई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिनों से एक जमीन के मामले में तीन युवकों के साथ नमिता देवी का विवाद चल रहा था। दोनों युवक लगातार नमिता देवी पर जमीन के मामले को मैनेज करने का दबाव बना रहे थे। नमिता देवी के साथ उनकी बातचीत भी चल रही थी।