#RANCHI:24 घंटे बाद फिर से स्थानीय लोगों ने एक मारुति 800 कार में तीन मवेशियों के साथ दो तस्करों को पकड़ा,कार में ठूंसकर ले जा रहे तीन मवेशी सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

कार में ठुसकर ले जा रहे तीन मवेशी सहित दो गिरफ्तार

राँची।गौतस्करों के खिलाफ ग्रामीणों का दूसरे दिन जारी रहा अभियान।शुक्रवार को नामकुम थाना क्षेत्र के सिदरौल में स्थानीय लोगों ने कार में ठुसकर तमाड़ से कांटा टोली राँची ले जा रहे तीन मवेशियों के साथ एक युवक को पकड़ा था।घटना के 24 घंटे बाद फिर से स्थानीय लोगों ने एक मारुति 800 कार में तीन मवेशियों के साथ दो तस्करों को पकड़कर उनकी धुनाई कर दी। जिसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया है।जानकारी के अनुसार शनिवार को भी स्थानीय लोगों ने कार में मवेशी होने के शक में कार का पीछा किया।जिसे सिदरौल पंप के समीप रुकवाया गया।जांच के क्रम में पाया कि तीन मवेशियों के पैर एवं मुंह बांधकर कार में ठुसकर रखा गया था।गुस्साए लोगों ने कार सवार दोनों युवकों की पिटाई कर दी।

सूचना पर पहुंची नामकुम थाना ने युवकों,कार एवं मवेशियों को थाना ले आई।पुछताछ में युवक ने अपना नाम तोहीत मोहम्मद कुरैशी एवं मोहम्मद सरफराज खान बताया दोनों कुरैशी मोहल्ला निवासी।बताया कि मवेशी बुंडू से कुरैशी मोहल्ला ला रहे थे।वहीं कार रॉकी कुरैशी पिता खालिद कुरैशी की है जिसके कहने पर मवेशी लग रहा था।पुलिस मामले की आगे कार्यवाही कर रही है।