#jharkhand:पत्नी ने पति की टांगी से मारकर हत्या कर दी,हत्या के बाद पत्नी रात भर पति के शव के पास रही,सुबह पड़ोसी की सूचना पर पुलिस पहुँची।

जमशेदपुर।जमशेदपुर के एमजीएम थाना अंतर्गत शुकलाड़ा गांव निवासी उपेंद्र सबर (30) की हत्या उसी की पत्नी बुधनी सबर ने कर दी।हत्या के बाद बुधनी रात भर शव के साथ ही सोती रही।सूचना मिलने पर सुबह एमजीएम थाना की पुलिस मौके पर पहुंची औऱ शव को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने बुधनी को भी गिरफ्तार कर लिया है।मौके से पुलिस को हत्या में प्रयुक्त टांगी भी मिली है, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।मृतक का एक छह साल का बेटा है,जो अभी घर पर अकेले ही है किसी रिश्तेदार के पास है।

पुलिस को बुधनी ने बताया कि पति अक्सर नशे की हालत में घर आकर झगड़ा करता था।शुक्रवार की रात को दोनों नशे में थे। किसी बात को लेकर काफी झगड़ा हो गया और पति ने उसकी पिटाई कर दी थी।गुस्से में आकर उसने बगल में रखी टांगी से उस पर हमला बोल दिया और उस पर तब तक हमला किया,जब तक उसकी मौत नहीं हो गयी।मौत होने के बाद पति को लहुलुहान हालत में ही छोड़कर वह अपने कमरे में ही रात भर शव के साथ सोती रही।

एमजीएम थाना के प्रभारी राज कुमार सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद बुधनी पागल सी हो गई थी।पुलिस को देखने के बाद वह खुद ही कहने लगी की उसने अपने पति को मारा है।पुलिस ने कोरोना जांच के बाद उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।फिलहाल, इन पति-पत्नी के विवाद में बेचारा छह साल का मासूम बच्चा बीच मंझधार में फंस गया है।जिसका पिता मारा गया और पिता की हत्या के जुर्म में माँ जेल जा रही है और अब वह छह साल का बच्चा किसके भरोसे अपनी जिंदगी काटेगा।

बताया जाता है कि जब हत्या हो रहा था, तब बच्चा उन लोगों के साथ ही था। हर दिन की लड़ाई से बच्चा भी आदी हो गया था, जिस कारण वह सो रहा था।सुबह अपने पिता की हालत देखकर उसने पड़ोसियों को खबर किया, तब जाकर पुलिस को सूचना दी गयी।जिसके बाद पत्नी को टांगी के साथ गिरफ्तार किया गया।