JHARKHAND:धनबाद के तोपचांची में लूट के दाैरान रिटायर बीसीसीएल कर्मी की हत्या,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

धनबाद।अपराधियों ने लूट पाट के दौरान रिटायर बीसीसीएल कर्मी की हत्या कर दी।यह घटना शुक्रवार की देर तोपचांची थाना क्षेत्र के गेंदनावाडीह में हुई।मृतक की पहचान विजय महतो के रूप में हुई. विजय महतो की हत्या के बाद अपराधियों ने अलमारी और बक्सा को तोड़ कर उसमें रखे जेवरात और नगदी निकाल कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक विजय महतो रिटायर बीसीसीएल कर्मी थे और अपने 2 पोते के साथ गेंदनावाडीह स्थित नए घर में रहते थे. इसी दौरान हथियारबंद अपराधी लूटपाट के इरादे से विजय महतो के घर पहुंचे. विजय महतो ने इसका विरोध किया तो अपराधी ने रॉड से मारकर विजय महतो की हत्या कर दी. इसके बाद अपराधियों ने लूटपाट की घटना का अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर शनिवार की सुबह मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।पुलिस घटना में शामिल अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही है. घटना के बाद से गेंदनावाडीह में दहशत का माहौल है. मृतक विजय महतो के परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है।