Breaking:होटल रेडिसन ब्लू में सीबीआई की रेड, एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने की सूचना है।

राँची। होटल रेडिसन ब्लू में सीबीआई के द्वारा रेड मारे जाने की सूचना है। मिली जानकारी के अनुसार सागर सिंह मीणा नाम के व्यक्ति को सीबीआई ने होटल से अपने साथ लेकर गई है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी अनुसार राँची के फाइव स्टार होटल रेडिशन ब्लू में सीबीआइ की छापेमारी। होटल में पहुंचे सीबीआई अधिकारी ने कोई सागर सिंह मीणा नामक व्यक्ति को अपने साथ ले गई है। मिली जानकारी अनुसार देर शाम होटल में एक व्यक्ति आये। कमरा बुक करवाकर अंदर गया ही था कि कुछ ही देर में तीन गाड़ी से कुछ लोग पहुंचे और सागर सिंह मीणा नामक व्यक्ति से पूछताछ की ओर साथ लेकर चली गईं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति को साथ ले लेकर सीबीआइ गई है राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई ने होटल रेडिसन ब्लू से जिस व्यक्ति को अपने साथ लेकर गई है उसके खिलाफ सीबीआई में मामला दर्ज होने की बात सामने आ रही है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला एनटीपीसी में विस्थापतो के जमीन जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि होटल रेडिसन ब्लू से सीबीआई ने जिस सागर सिंह मीणा को साथ लेकर गई है एनटीपीसी का अधिकारी बताया जा रहा है।इस सम्बन्ध में कोई आधिकारिक बयान नहीं मिला है।

अपडेट्स:जिस मीना नामक व्यक्त्ति को सीबीआई ने गिरफ्तार किया एटीीपीएनटीपीसी का सेफ्टी मैनेजर है तीन लाख घुस ले रहा था।जिसे सीबीआई ने रंगेहाथ पकड़ा।