Ranchi:बिना हेलमेट बाइक से जा रहे तीन युवकों को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो मार दी टक्कर,आरक्षी घायल, बाइक छोड़ सभी भागे,

बिना हेलमेट बाइक से जा रहे तीन युवकों को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो मार दी टक्कर,आरक्षी घायल, बाइक छोड़ सभी भागे

राँची।बिना हेलमेट के ट्रिपल राइड बाइक पर जा रहे तीन युवकों को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो रुकने के बजाय तीनों युवकों ने ट्रैफिक पुलिस को टक्कर मार दी। फिर बाइक छोड़ भाग निकले। टक्कर लगने ले आरक्षी शंभू सिंह घायल हो गए। जिन्हें अन्य ट्रैफिक आरक्षियों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। इस संबंध में आरक्षी शंभू सिंह ने डोरंडा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार डोरंडा स्थित राजेंद्र चौक पर उनकी तैनाती है।

18 अक्टूबर को शाम करीब 6.15 बजे तीन युवक बाइक (जेएच01सीके-3551) पर बिना हेलमेट सवार होकर देवेंद्र मांझी चौक की ओरे से तेज गति व लापरवाही से चलाते आ रहे थे। यह देख आरक्षी शंभू सिंह ने उन्हें रूकने का इशारा किया। लेकिन बाइक चालक रूकने की जगह और तेज गति से चलाते हुए आरक्षी शंभू सिंह को टक्कर मार दी। टक्कर से वे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके पैर के टखने में गंभीर चोट आई।

टक्कर लगने से तीनों बाइक सवार गिर पड़े। फिर बाइक छोड़ तीनों वहां से भाग निकले। आरक्षी शंभू सिंह के सहयोगियों ने उन्हें उठाया। फिर एबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए गुरुनानक अस्पताल पहुंचाया गया। इधर पुलिस मामला दर्ज कर बाइक नंबर से तीनों अज्ञात आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।