लापरवाही: सिमडेगा में केरसई पुलिस की लापरवाही से मारपीट का आरोपी अस्पताल से फरार

सिमडेगा: केरसई पुलिस की लापरवाही के कारण अस्पताल में इलाजरत मारपीट के आरोपी पुलिस को चकमा देकर खिड़की तोड़कर हुआ फरार।मिली जानकारी के अनुसार 2 सितंबर को केरसई थाना क्षेत्र अंतर्गत बांसेन पंचायत के भीमकोठी गांव में दो परिवार वालों के बीच में आपसी विवाद के बाद मारपीट हुई मारपीट में दोनों पक्ष घायल हुए जिसमें दूसरे पक्ष की इलाज अस्पताल में चल रही है ।

वहीं आरोपी सुरेश मांझी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया जिससे उसकी घायल अवस्था को देखते हुए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केरसई में इलाज के लिए भर्ती किया गया। साथ ही उसके निगरानी में दो पुलिस के सिपाही भी तैनात किए गए।बताया कि उसे हल्की चोटे आई थी जिसका इलाज कर दिया गया था ।जिसके बावजूद थाना प्रभारी उसे थाना ना ले जाकर हॉस्पिटल के ही एक कमरे में बंद कर दिया था जहां से बीती रात पुलिस को चकमा देकर खिड़की का रड तोड़कर फरार हो गया।

वहीं इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक सहदेव साव से बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि आरोपी के विरुद्ध थाना में मामला दर्ज नहीं हो पाया है।क्योंकि दूसरे पक्ष के परिवार गंभीर रूप से घायल था जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था और मामला दर्ज करने के लिए कार्यवाही की जाती उसे पहले ही फरार हो गया । इस मामले में जांच चल रही है दोषियों के ऊपर कार्रवाई होगी वहीं आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी भी चलाए जा रहे हैं।

बरहाल जो भी हो लेकिन केरसई पुलिस की लापरवाही के कारण यह घटना घटित हुई अन्यथा आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होता।