Jharkhand:चतरा जिला पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए लावालौंग थाना क्षेत्र के सोहावन चानी जंगल से टीपीसी सब-जोनल कमांडर अशोक गंझू को गिरफ्तार किया।

चतरा।पुलिस ने टीपीसी सबजोनल कमांडर अशोक गंझू को गिरफ्तार किया है।एसपी ऋषभ झा मिली गुप्त सूचना के आधार पर जिला पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम
ने कार्रवाई करते हुए लावालौंग थाना क्षेत्र के सोहावन चानी जंगल से अशोक गंझू को गिरफ्तार किया। पुलिस की टीम ने उसके पास से लूट का एक मोबाइल भी बरामद किया है।

गौरतलब है कि गिरफ्तार हुए टीपीसी उग्रवादी के खिलाफ लातेहार के बालूमाथ और चतरा जिला के लावालोंग और सिमरिया थाना में अपराधिक मामला दर्ज है। चतरा पुलिस को लंबे समय से अशोक गंझू की तलाश थी।

एसपी ऋषभ झा को गुप्त सूचना मिली थी की टीपीसी के सबजोनल कमांडर अशोक गंझू लावालौंग थाना क्षेत्र के सोहावन चानी जंगल में नक्सली परमजीत के दस्ते के साथ घूम रहा है।एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश पर जिला पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए छापेमारी अभियान चलाया।जंगल में पुलिस को देखते ही कुछ लोग मौके से भागने लगे इसी दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम अशोक गंझू बताया. पुलिस के समक्ष उसने स्वीकार किया कि वह कई उग्रवादी घटना में शामिल था।पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।