Mumbai:मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस आने के लिए धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने अब आने वाले हफ्ते में 9 सितंबर को मुंबई आने का फैसला लिया है:-कंगना रनौत

मुंबई:बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत और शिवसेना लीडर संजय राउत के दरमियान ज़बानी हमले तूल पकड़ते जा रहे हैं. आज फिर कंगना रनौत ने संजय राउत पर हमला बोल दिया है और यहां तक कि उन्होंने यह कह दिया है कि किसी के बाप में हिम्मत हो तो मुझे मुंबई आने से रोक ले।

कंगना ने ट्वीट में कहा,”मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस आने के लिए धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने अब आने वाले हफ्ते में 9 सितंबर को मुंबई आने का फैसला लिया है. मैं जब एयरपोर्ट पर लैंड करूंगी तो वक्त भी पोस्ट कर दूंगी. किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक लो.”

उन्होंन ट्वीटर पर इसका ऐलान करते हुए लिखा, ‘मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई ना आऊं। मैं मुंबई पहुंचने का समय भी पोस्ट करुंगी। किसी में दम है तो रोक के दिखाए ।

बता दें कि शिवसेना के मुखपत्र सामना में राउत ने मुंबई पुलिस की आलोचना करने के लिए कंगना पर वार किया था और उनपर मुंबई में रहने और फिल्म उद्योग में काम करने के बावजूद पुलिस का ‘अपमान’ करने का आरोप लगाया था। साथ ही राउत ने अभिनेत्री को ‘मुंबई न आने की’ भी धमकी दे डाली। गौरतलब है कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस की भूमिका को लेकर कई सितारों सहित कंगना ने भी सवाल उठाए थे।

जिसके बाद क्वीन स्टार कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे मुंबई न आने के लिए धमकी दी है। ऐसा क्यों है कि मुंबई ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर’ की तरह लग रहा है ? पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?”

इससे पहले महाराष्ट्र के भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि महाविकास अघाड़ी (MVA) सरकार बॉलीवुड ड्रग नेक्सस की सुरक्षा कर रही है। कदम ने कंगना का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें किसी की खोखली धमकियों से डरना नहीं चाहिए।

उन्होंने लिखा-”एक शिवसेना नेता द्वारा फिर से अपमानजनक टिप्पणी की गई। MVA ने मुंबई पुलिस पर स्वार्थी दबाव रणनीति का सहारा लिया जिससे वे सुशांत को न्याय नहीं दिला सके। उनका उद्देश्य बॉलीवुड-ड्रग माफिया नेक्सस और नेताओं की सुरक्षा करना है। कंगना रनौत झांसी की रानी है जो इस तरह की खोखली धमकियों से प्रभावित नहीं होंगी।”