#राँची से चौकाने वाला मामला:पति के शव के साथ तीन दिनों से रह रही थी बुजुर्ग पत्नी,दुर्गंध आने पर मकान मालिक को हुआ शक,वर्षों पहले घर से निकाल चुके बेटे ने कराया अंतिम संस्कार…

पति के शव के साथ तीन दिनों से रह रही थी बुजुर्ग पत्नी, दुर्गंध आने पर मकान मालिक को हुआ शक,वर्षों पहले घर से निकाल चुके बेटे ने कराया अंतिम संस्कार

राँची।थाना क्षेत्र के लोअर चुटिया मेला टांड(शास्त्री मैदान) में चौंकाने वाला मामला सामने आया है।जहां किराया के मकान में रहने वाले 80 वर्षिय विकलांग भगवान शर्मा की मृत्यु होने के बाद भी तीन दिन से पत्नी साथ रह रहीं थीं।आज शुक्रवार की सुबह मकान मालिक को उनके कमरे से दुर्गन्ध आने पर शक हुआ। मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो भगवान शर्मा की मृत्यु हो चुकी थी वहीं पत्नी पति के साथ चौकी पर सोई हुई थी।

मकान मालिक ने आस पड़ोस और उनके दोनो बेटों को जानकारी दी।स्थानीय लोगों के अनुसार महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है जिस कारण पति की मौत से अनजान थी।मकान मालिक ने मामले की जानकारी मृतक के बेटों को दी जिसके बाद वर्षों पहले माँ बाप को ठुकरा चुके बेटे मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग पिता का स्वर्णरेखा नदी घाट पर अंतिम संस्कार कराया।

मृतक हाईटेंशन फैक्ट्री से सेवानिवृत है,दोनों बेटों ने संपत्ति अपने नाम करा बुजुर्ग दंपति को घर से निकाला

मिली जानकारी के अनुसार भगवान शर्मा लोवाडीह हाईटेंशन फैक्ट्री से सेवानिवृत्त है।रिटायरमेंट में जो पैसा मिला ज़मीन खरीद कर घर बनाया एवं बेटों के लिए फेब्रिकेशन का व्यवसाय शुरू करवाया।दोनों बेटों की शादी कराई।पत्नी को लेकर कुछ दिनों के लिए अपने गांव चले गए तो बेटों ने जमीन व घर बेचकर दूसरी जगह घर बना लिया।गांव से लौटने पर बेटों ने बुजुर्ग मां बाप को घर से निकाल दिया जिसके बाद दोनों किराए के मकान में रहने लगे। पूर्व में बिमारी की वज़ह से भगवान शर्मा का पैर काटना पड़ा था।