गढ़वा:नाबालिग लड़की को लेकर होटल पहुँचा युवक,होटल संचालक ने पुलिस को सूचना दी,हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा थाना क्षेत्र के सोनपुरवा में पलामू जिले के रेहला थाना अंतर्गत सिगसिगी गांव निवासी इदू हवारी का पुत्र शमशाद हवारी द्वारा एक नाबालिग आदिवासी लड़की को बहला-फुसलाकर गलत इरादे से होटल में लेकर जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान संदेह होने पर लोगों ने उन दोनों को पकड़ लिया तथा इसकी सूचना गढ़वा थाना पुलिस को दी। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने आदिवासी नाबालिग लड़की व युवक को हिरासत में लेकर थाना में ले जाकर पूछताछ कर रही है।

आईडी प्रूफ नहीं देना चाह रहा था

बताया गया कि युवक पलामू जिले के रेहला थाना क्षेत्र के सिगसिगी गांव का रहनेवाला है। जबकि नाबालिग लड़की गढ़वा जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। युवक ने उक्त आदिवासी नाबालिग लड़की को लेकर गढ़वा शहर के सोनपुरवा स्थित एक होटल में जाकर एक कमरे को बुक कराने की बात कर रहा था। इस दौरान होटल संचालक ने उक्त दोनों से आईडी प्रूफ मांगा। इसके बाद दोनों ने आईडी प्रूफ देने में आनाकानी की। इससे संदेह बढ़ गया तो लोगों ने उनसे पूछताछ करने लगे।तब युवक ने बताया कि दो-तीन महीने से उन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है। दोनों का मोबाइल फोन से बातचीत भी होता है। नाबालिग लड़की घर से नामधारी कॉलेज में जाने की बात कहकर निकली थी। वहां उसे उसका प्रेमी मिल गया। तब दोनों एक होटल में चले गए। रूम बुक करने के दौरान संदेह होने पर लोगों ने उन्हें पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

फिलहाल पुलिस इस मामले में युवक से पूछताछ करने का हवाला देकर कुछ जानकारी देने से इंकार कर रही है। उक्त घटना को लेकर गढ़वा में चर्चा का बाजार गर्म है।