Ranchi:मनोज यादव हत्याकांड में टीपीसी ने संलिप्तता से किया इंकार,प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा-पुलिस मीडिया का प्रयोग कर झूठे मुकदमे में फंसाने का साजिश रच रहा

राँची।जिले के बुढमू थाना क्षेत्र के साडम गांव में 29 मार्च को हुए मनोज यादव हत्याकांड में टीपीसी ने अपनी संलिप्तता से इंकार किया है।टीपीसी संगठन के द्वारा जारी किए गए प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि मनोज यादव हत्या के पीछे टीपीसी का कोई भूमिका नहीं है। पुलिस ने मीडिया का प्रयोग कर झूठे मुकदमे में फंसाने का साजिश रच कर टीपीसी को गरीब बहुतजनों के बीच दूर करना चाहती है ,जबकि टीपीसी का कार्य है मजदूर किसान दबे कुचले लोगों का हक अधिकार दिलाना। गरीब शोषित बहूजनों की हत्या करना टीपीसी का नहीं कार्य नहीं,बल्कि हक अधिकार दिलाने के लिए है।

बता दें बुढमू थाना क्षेत्र के साडम गांव में 29 मार्च को होली के दिन खून की होली खेली गई थी।साडम गांव निवासी मनोज यादव की गांव में ही अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. मनोज गांव में खस्सी मीट लेने के लिए खड़ा था।इसी बीच दो अज्ञात अपराधी बाइक से आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। गोली की आवाज सुनकर अफरा तफरी मच गई. इसी बीच मनोज को भागने के क्रम में पैर में गोल लगी और वह गिर गया. अपराधियों द्वारा सामने जाकर मनोज के ऊपर गोली दाग दी. इससे मनोज की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी ।