सेक्स रैकेट का खुलासा:मकान मालिक घर के चौथी मंजिल में चला रहा था देह-व्यापार का धंधा,पांच युवती और चार युवक आपत्तिजनक स्थिति में धराया..

बिहार की राजधानी पटना के एक रिहायशी इलाके में संचालित सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है।बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात हुई दबिश के बाद पुलिस ने 5 लड़कियों और चार लड़कों को हिरासत में लिया है।यह कार्रवाई आसपास के लोगों की सूचना पर पटना के रामकृष्ण नगर थाना पुलिस ने सुभाष नगर के रोड नंबर तीन स्थित एक मकान में की है। हिरासत में ली गई लड़कियों की उम्र 16 वर्ष से 20 वर्ष है, वहीं लड़के 25 से 30 वर्ष के बताए जा रहे हैं।पुलिस ने अनैतिक गतिविधि के आरोप में इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, पटना के खेमनीचक सुभाष नगर के रोड नंबर तीन स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने पहले सर्विलांस के जरिए सूचना की पुष्टि की और फिर सोमवार की देर रात एक टीम गठित कर उक्त मकान में दबिश दी गई। कार्रवाई के दौरान मकान की चौथी मंजिल पर 5 लड़कियों एवं चार लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया।

इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।पता चला कि यह सेक्स रैकेट कई साल से संचालित किया जा रहा है।पुलिस ने बताया कि हिरासत में ली गई लड़कियों की उम्र 16 वर्ष से 20 वर्ष के बीच है।इन्हें जरूरी पूछताछ के बाद थाने से ही जमानत दे दी गई है।वहीं लड़कों का उम्र 25 से 30 वर्ष के आसपास है। इन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि सुभाष नगर में छापेमारी के दौरान मिले कुछ इनपुट के आधार पर शहर के पत्रकार नगर और बेऊर समेत कई अन्य स्थानों पर भी छापेमारी की गई है।इन स्थानों से भी पुलिस को काफी सारे आपत्तिजनक समान बरामद हुए हैं।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि सेक्स रैकेट वाली इमारत के नीचे के दो फ्लोर में खुद मकान मालिक अपने परिवार के साथ रहते थे।जबकि ऊपर की दो मंजिल पर वह सेक्स रैकेट चलाते थे। छापेमारी के दौरान मकान मालिक मौके से फरार हो गए।पुलिस ने मुकदमे में उन्हें भी नामजद किया है। पुलिस इस रैकेट से जुड़े सभी लोगों की तलाश कर रही है।