स्कूटी से ड्यूटी जा रही शिक्षिका की सड़क दुर्घटना में मौत,अज्ञात वाहन ने स्कूटी में धक्का मार कर भाग गया….

सिमडेगा।ड्यूटी जा रही एक शिक्षिका की सड़क दुर्घटना में मौत। मृतक शिक्षिका रेशमा बा जोराम स्कूल में पदस्थापित थी।बताया जाता है कि शनिवार की सुबह स्कूल जाने के क्रम में वह दुर्घटना का शिकार हो गई। घटना के बाद शिक्षा जगत में शोक की लहर।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका रेशमा बा ठेठईटांगर प्रखंड स्थित जोराम मध्य विद्यालय ड्यूटी जा रही थी। इसी क्रम में विधायक भूषण बाड़ा पेट्रोल पंप के पास स्कूटी को अज्ञात वाहन ने पीछे से धक्का मारते हुए फरार हो गया।

इधर स्कूटी सवार शिक्षिका गिरने से घायल हो गई।जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल सिमडेगा लाया। सदर अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मामले की जानकारी मिलने के बाद सिमडेगा एवं कोलेबिरा विधायक अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले।वही अनुमंडल शिक्षा पदाधिकारी बादल राज तथा अखिल झारखण्ड प्राथमिक शिक्षक संघ के तमाम शिक्षक सदर अस्पताल पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं।पुलिस धक्का मारने वाले वाहन की तलाश में जुटी है।

शिक्षिका की मौत के बाद शिक्षक संघ में शोक की लहर दौड़ पड़ी। सदर अस्पताल में शिक्षिका शव को देखने के लिए शिक्षक संघ की भीड़ उमड़ पड़ी।शिक्षिका के शव को तत्काल पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।